Student Seminar Report & Project Report With Presentation (PPT,PDF,DOC,ZIP)

Full Version: learn japanese through tamil in pdf
You're currently viewing a stripped down version of our content. View the full version with proper formatting.

Guest

Learn Japanese through tamil in PDF. Im Dinesh willing to learn Japanese through Tamil in PDf
-यह व्याकरण जानकारी के साथ आप प्रदान नहीं करता है। अब, जापानी व्याकरण (उदाहरण के लिए, जर्मन साधारण से जानने के लिए अभी तक) से डरने की कोई बात नहीं है, लेकिन यह पश्चिमी भाषा व्याकरण से बहुत अलग है। वहाँ कोई मौका नहीं है कि आप हाजिर और सिर्फ मोबाइल फोनों की अंतर्निहित व्याकरण की संरचना को सुनने समझने में सक्षम हो जाएगा।
-यह पर्याप्त कार्रवाई शब्दावली के साथ आप प्रदान नहीं करता है। मोबाइल फोनों के लिए नहीं है, लेकिन ऑडियो के संदर्भ में विश्लेषण करने के लिए कुख्यात हाजिर और कठिन पर एक फर्म पकड़ के लिए बिना कम verbs क्योंकि जापानी verbs पहला व्याकरण का उपयोग करता है। यह भी कुछ समय के लिए जारी रखा के बाद आप जापानी की एक बुनियादी समझ प्राप्त की है। केवल आप मानसिक रूप से निकालने / केवल ऑडियो सामग्री नए कार्यों को प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा। तब तक, आप इस के लिए पाठ की जरूरत है।
एक आप इस विनम्र जम्मू भाषा -Learn। पाठ्यक्रम की पूरी रेंज के साथ प्रदान नहीं करता। जबकि वास्तव में व्याकरण में इस्तेमाल की दृष्टि से जापानी मोबाइल फोनों के लिए सही और वैध है, यह अपने आप quirks है। सबसे पहले, यह आम तौर पर आम में जापानी मौजूद है (यह, जापानी सुनने के लिए आसान है, क्योंकि भी बनाता है) विनम्रता का एक बहुत बंद हो जाता है। तो, लोगों को निश्चित रूप से आप समझ जाएगा, लेकिन आप शायद अधिक अशिष्ट से आप ध्वनि करने का इरादा कर रहे हैं। यह कहा जा रहा, Gaijin जो जापानी इतना दुर्लभ है कि आप छूट का एक बहुत मिल बोल सकता है। इसका मतलब है कि लोग आम तौर पर कोई आपत्ति नहीं है जब आप एक व्यापार या औपचारिक संदर्भ में बोलते हैं।
-यह नहीं (जरूरी) आप बोल रहा है कि अपनी उम्र और लिंग के लिए उपयुक्त है के साथ पूरी तरह से एक तरह से किया है। मोबाइल फोनों के लिए, औसत, मुख्य रूप से महिलाओं पर। इसके अलावा, महिला seiyuu अधिक स्पष्ट रूप से लोगों को करना पुरुष। नतीजतन, जापानी लेने के लिए आप अनजाने में कुछ महिला मुहावरों और व्यवहार के साथ tinged। हालांकि, यह मेरी आँखों में एक लक्जरी समस्या है। एक बार जब आप बात यह है कि आप अभी तक पहुँच की बारीकियों के बारे में चिंता करने के लिए पर्याप्त जापानी भाषा रहे हो, तो आप सबसे अधिक संभावना एक पुरुष मुहावरा करने के लिए स्विच करने के लिए सक्षम हो जाएगा।.
सबसे पहले, मोबाइल फोनों के लिए वर्ष की एक जोड़ी के लिए सबटाइटल देखते हैं। उस समय के दौरान, पक्ष पर हिरागाना और काताकाना पढ़ने सीखते हैं। हाँ, यह कठिन है, लेकिन बाद में अनगिनत स्थानों में काम में आ जाएगा। उदाहरण के लिए, पेरों एक बार आप जानते हैं जो जापानी है (और यह भी नहीं है जो), आप समझ और मौके शब्द से पहले की तुलना में बेहतर कर सकते हैं। आप कम से कम पथ के लिए लग रही है, तो उस बिंदु पर हीरागाना / काताकाना लिखने के लिए सीखने के साथ परेशान नहीं है, और विशेष रूप से कांजी से दूर रहो।

उसके बाद, एक जापानी कक्षा के पाठ्यक्रम में शामिल हो। हीरागाना / काताकाना और अपनी बेल्ट के अंतर्गत मोबाइल फोनों के साथ, आप सही बल्ले से अपने वर्ग के आगे मील की दूरी पर होगा। जब मैं वैसा ही किया, मैं मूल रूप से अध्यायों के माध्यम से breezing किया गया था, अपने आप को नियंत्रित करने के लिए दूसरों को परेशान नहीं करने के लिए होने के मुद्दे पर। आपको लगता है कि चीजों के अन्य लोगों के साथ संघर्ष के टन बस आप को प्राकृतिक आ जाएगा मिल जाएगा। काफी देर तक Keigo और क्लासिक जापानी के लिए छोड़कर (पर और सामग्री) के लिए एक परिचय सभी व्याकरण पाने के लिए आसपास रहना। चूंकि आप अपने HEADSTART है, तो आप भी स्थायी महीनों या वर्षों के लोगों की तुलना में एक या दो सप्ताह में कई-दुर्घटना पाठ्यक्रम का चयन नहीं बल्कि विचार कर सकते हैं। मैं निश्चित रूप से एक भाषा प्रतिभाशाली नहीं हूँ, लेकिन मैं वैसा ही किया, और यह कभी नहीं खेद व्यक्त किया।

मोबाइल फोनों के लिए देखते रहो। शैली के मोबाइल फोनों के लिए कि आप (संभावना है कि यह आसान हो जाएगा आप समझने के लिए) सबसे ज्यादा मजा देखो। कड़ाई से शुद्ध कॉमेडी श्रृंखला से बचने हालांकि, संवाद आमतौर पर बहुत तेजी से और शुरुआती के लिए जटिल है। आप फ़ाइलों .mkv का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अब और फिर बंद उपशीर्षक स्विचन द्वारा शुरू कर सकते हैं। ध्यान दें कि आप सब कुछ समझने के लिए सही दूर, इस पाठ्यक्रम के बाद भी सक्षम नहीं होगा। जब मैं अपने पाठ्यक्रम से लौटे, मैं अपने पसंदीदा शैलियों (रोमांस / fanservice / नाटक) में बातचीत के बारे में 40% समझ सकता है। कुछ महीनों में, मैं 80% करने के लिए मिला है। वर्षों बाद, मैं 95% पर अब कर रहा हूँ।

पिछले है, जापान के लिए यात्रा करते हैं। यह आपकी भाषा अनुभव जमीन और आप मोबाइल फोनों के लिए जापानी और आम जापानी के बीच सूक्ष्म अंतर सिखाना होगा।
बधाई हो, आप जापानी जानते हैं।.